Wednesday, July 23, 2008

बिग बॉस’-2 होस्ट करने के लिए शिल्पा को मिलेंगे 8 करोड़!

सोनी टीवी का लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ एक बार फिर से टीवी पर वापस आ रहा है लेकिन इस बार इसका प्रसारण सोनी की बजाय नए चैनल कलर्स पर होगा और इसकी मेजबानी ब्रिटिश रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ की विजेता शिल्पा शेट्टी करेंगी। खबर है कि शिल्पा को इस शो की मेजबानी के लिए 8 करोड़ रुपए दिए जाएंगे।
एक सूत्र ने बताया कि फिलहाल शो के निर्माताओं ने शो की मेजबान के रूप में शिल्पा का चयन किया है और इसके प्रतिभागियों का चयन होना अभी बाकी है। इस सूत्र ने बताया कि शिल्पा के लिए शो की मेजबानी स्वीकार करना आसान नहीं था। निर्माता पिछले एक साल से उनके साथ संपर्क में थे लेकिन उन्होंने काफी विचार-विमर्श करने के बाद ही शो करने के लिए हां कही। यह शो चैनल पर प्रसारित हो रहे अक्षय कुमार के शो ‘फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी’ के खत्म होने के बाद शुरू होगा।
जब इस बारे में चैनल के सीईओ राजेश कामत से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सच है कि ‘बिग बॉस-2’ उनके चैनल पर शुरू होने वाला है लेकिन इसकी मेजबानी के लिए शिल्पा को साइन किए जाने बारे उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उल्लेखनीय है कि ‘बिग बॉस’ पिछले साल सोनी टीवी पर काफी लोकप्रिय हुआ था और उस समय उसकी मेजबानी अरशद वारसी ने की थी।

No comments: