Tuesday, August 5, 2008

सर्वकालिक आकर्षक बिकनी सुंदरियाँ

फिल्मों में बिकनी पहने सुंदरियों का अपना अलग ही आकर्षण है और वे दर्शकों को सम्मोहित करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं। जेम्स बांड की फिल्मों की बिकनी सुंदरियाँ तो कमाल ही कर देती हैं और दर्शक भी इन्हें देखने के लिए फिल्म थिएटरों तक खिंचा चला जाता है।
NDहाल में ब्रिटेन में इस बात का सर्वेक्षण किया गया कि किस फिल्म में कौन-सी बिकनी सुंदरी ने गजब ढाया है। 'डॉ. नो' का एक दृश्य है जिसमें बांड गर्ल उर्सला एंड्रेस समुद्र किनारे के पानी से बाहर निकलती दिखाई देती हैं। दर्शकों की राय में बिकनी में किसी सुंदरी के आकर्षक दिखने का यह सबसे अच्‍छा दृश्य है। 'रिटर्न ऑफ द जेडी' में धातु की बिकनी पहने कैरी फिशर ऐसी लोकप्रिय बिकनी सुंदरी हैं, जिन्हें दूसरी सबसे आकर्षक बिकनी सुंदरी माना जाता है। उन्हें यह सम्मान चार हजार से अधिक ब्रिटेनवासियों की राय के बाद मिला है।
NDइस मामले में तीसरा स्थान अश्वेत अभिनेत्री हेल बेरी का है जो कि 'डाई एनॉदर डे' में ऐंड्रस स्टाइल में समुद्र के पानी से बाहर निकलती दिखती हैं। इस सीन को दोबारा फिल्माने वाली टीवी प्रस्तुतकर्ता कैटी हिल का कहना है कि यह सोचना अच्छा लगता है कि उर्सला अभी भी प्रभावशाली रोल मॉडल हैं। बिकनी सुंदरियों में चौथा स्थान 'बेवाच की स्विमसूट सुंदरी पॉमेला ऐंडरसन' का है। उनके बाद पाँचवाँ स्थान रेकेल बेल्श का है, जिन्होंने 'वन मिलियन ईयर्स बीसी' में बिकनी दृश्य किया है। बो डेरेक का 'टेन' में दृश्य छठे स्थान का दावेदार है। सातवाँ स्थान मिलानी क्लास का है, जिन्होंने 'आई एम सेलिब्रिटी, गेट मी आउट ऑफ हियर' में बिकनी पहनी है। लिटल मरमेड में भी बिकनी सीन है, लेकिन हाल ही में हेलन मिरेन ने बिकनी पहनी है और आखिरी स्थान के दावेदार कॉमेडियन सचा बैरन कोहेन ने भी बिकनी के बजाय 'मैनकिनी' पहनी है। (एजेंसी)

No comments: